महाराजा अग्रसेन कॉलेज में मिस इंडिया सेकंड रनर अप रहीं शिनाता चौहान का अभिनंदन

Updated: Aug 5

कॉलेज के पत्रकारिता विभाग की अंतिम वर्ष की छात्रा है शिनाता चौहान


महाराजा अग्रसेन कॉलेज में फेमिना मिस इंडिया की सेकंड रनर अप 2022 रहीं शिनाता चौहान का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर संजीव कुमार तिवारी के साथ सुभेक्षा भेंट के लिए वह विश्वविद्यालय भी गईं। साउथ कैंपस डायरेक्टर प्रकाश सिंह, डीन ऑफ कॉलेजेज प्रोफेसर बलराम पाणी व रजिस्ट्रार डॉ. विकास गुप्ता से उनकी शिष्टाचार मुलाकात हुई। सभी ने उनको बधाई दी। शिनाता चौहान महाराजा अग्रसेन कॉलेज में पत्रकारिता विभाग की अंतिम वर्ष की छात्रा हैं।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कॉलेज के चेयरमैन अतुल कुमार जैन ने कहा की हमें अपनी सफलता के लिए भगवान, माता-पिता व अपने शिक्षकों के प्रति हमेशा कृतज्ञ होना चाहिए। शिनाता चौहान के बारे में बताते हुए कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर संजीव कुमार तिवारी ने कहा कि उसने जितनी लगन और क्षमता से अपने व्यक्तित्व को उभारा है, उसी की बदौलत आज वह इस कामयाबी को हासिल कर पाई है। कार्यक्रम में डॉ. सुष्मिता राजवर ने स्वागत भाषण दिया। पत्रकारिता विभाग के प्रभारी सुधीर कुमार रिंटेन ने धन्यवाद ज्ञापन दिया। कार्यक्रम में काफी संख्या में शिक्षक, शिक्षकेत्तर कर्मचारी व विद्यार्थी मौजूद थे।


मां ने मिस इंडिया बनने के लिए किया प्रेरित: शिनाता

शिनाता चौहान ने अपने अब तक के सफर और कॉलेज के दिनों को याद करते हुए माता-पिता व अपने शिक्षकों का आभार जताया। अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय अपनी मां को दिया। उन्होंने बताया कि कैसे मां ने उन्हें मिस इंडिया बनने के लिए प्रेरित किया। इस सपने के साथ जीना सिखाया। इसे पूरा करने में मां ने भरपूर साथ दिया। परिवार के अन्य सदस्यों का भी इसमें सहयोग रहा है।


शिनाता चौहान ने कॉलेज प्रांगण में किया पौधरोपण

कॉलेज प्रागंण में फेमिना मिस इंडिया सेकंड रनर अप 2022 रहीं शिनाता चौहान ने पौधरोपण किया। सभी से पौधरोपण करने की अपील की। पौधों को पेड़ बनने तक देखभाल करने की भी बात कही। आयोजन कॉलेज के एनएसएस इकाई द्वारा किया गया था। मौके पर कॉलेज के चेयरमैन अतुल कुमार जैन, कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर संजीव कुमार तिवारी, डॉ. मीना मेहता तथा अन्य शिक्षक मौजूद रहे। काफी संख्या में छात्र-छात्राएं भी उपस्थित रहीं।




Also Read


Click to read more articles HOME PAGE Do you want to publish article, News, Poem, movie review, Opinion, etc. Contact us nationenlighten@gmail.com | nenlighten@gmail.com

3,364 views0 comments