top of page

महाराजा अग्रसेन कॉलेज का वार्षिकोत्सव 10 को

Updated: Aug 5, 2022

बच्चों के लिए स्मार्ट क्लासरूम का होगा उद्घाटन

महाराजा अग्रसेन कॉलेज का वार्षिकोत्सव इस बार बलेंडेड मोड (ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों रूपों) में मनाया जाएगा। 10 सितंबर की सुबह दस बजे से कार्यक्रम का आयोजन होगा।


मुख्य अतिथि के रूप में विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. पीसी जोशी मौजूद रहेंगे।

P. C. Joshi, the 23rd Pro Vice Chancellor of University of Delhi

डिन ऑफ कॉलेजेज प्रो. बलराम पानी कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कॉलेज के गवर्निंग बॉडी के अध्यक्ष श्री राहुल थम्पी करेंगे। कार्यक्रम में गवर्निंग बॉडी के कोषाध्यक्ष सौरभ मिश्रा भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में ऑनलाइन जुड़ने के लिए का जूम एप्प इस्तेमाल करना होगा।

कॉलेज के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम के दौरान स्मार्ट क्लासरूम का भी उद्घाटन किया जाएगा। जिससे कि इंटरएक्टिव माध्यम द्वारा विद्यार्थियों को कठिन से कठिन विषयों को समझने में आसानी होगी।

कार्यक्रम के दौरान प्राचार्य प्रो. संजीव कुमार तिवारी कॉलेज की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे। साथ ही कॉलेज की पत्रिका 'अग्रनिका' का भी विमोचन किया जाएगा। जिसके बाद वार्षिक पुरस्कारों का वितरण किया जाएगा। कार्यक्रम सुबह दस बजे से शुरू होकर 12:40 बजे दोपहर तक चलेगा।


Click to read more articles HOME PAGE Do you want to publish article? Contact us - nationenlighten@gmail.com | nenlighten@gmail.com

463 views0 comments

Comments


Post: Blog2 Post
bottom of page